जिलेवार खबरें

बृजमनगंज लेहड़ा मारपीट में घायल बारात करने गये युवक की मौत मुकदमा दर्ज

मुनीर आलम, महाराजगंज।

जनपद महराजगंज
बृजमनगंज थाना क्षेत्र के बरगहपुर ग्रामसभा के रामफलजोत में बुधवार चिखुरी के घर शादी थी । बेलनहवा से बारात आई थी। अगुवानी में किसी बात को लेकर बाराती और घराती में विवाद हो गया जो मारपीट में तब्दील हो गया।जिसमे बाराती पक्ष के एक युवक हरिओम पुत्र कपिलदेव (30)को घराती पक्ष ने लाठी डंडे से बुरी तरह से पिटाई कर दिया।आनन फानन इलाज के लिए बनकटी ले गए हालत गंभीर होने के कारण उसे मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर कर दिया गया लेकिन वहाँ से भी उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया जहाँ बस्ती पहुँचे थे कि रास्ते में मौत हो गयी।
बारात लेट पहुंची जिसके कारण रात 12 बजे अगुवानी शुरू हुआ इसी बीच घराती बाराती में कहा सुनी होते होते मारपीट गंभीर रूप धारण कर लिया।
बृजमनगंज थाने में मृतक के साले घनश्याम ने अपने ही गांव रामफल जोत निवासी ओंकार , अवधेश , अजय व विजय के खिलाफ तहरीर देकर कार्यवाही की मांग किया है। घटना की सूचना मिलने पर तत्काल मौके पर क्षेत्राधिकारी फरेंदा अशोक कुमार मिश्र व थानाध्यक्ष कोल्हुई भी पहुँच गये।
इस इस सम्बन्ध में प्रभारी थानाध्यक्ष अविनाश त्रिपाठी ने बताया मामला संज्ञान में है तहरीर के अनुसार नामजद चारों लोगों के खिलाफ धारा 304, 323, 504, के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही में जुटी गई। लाश को पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सबसे ज्यादा पढ़ी गई खबर

To Top