बॉलीवुड

उर्मिला मातोंडकर को जान का खतरा,मांगी सुरक्षा

मुंबई में चुनाव प्रचार के दौरान बीजेपी और कांग्रेस समर्थकों के बीच झड़प ने मशहूर ऐक्ट्रेस और मुंबई नॉर्थ लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी उर्मिला मातोंडकर को हिलाकर रख दिया है। उर्मिला का कहना है कि यह सब डर पैदा करने के लिए किया गया। यह एक शुरुआत है, यह आगे चलकर हिंसा का रूप ले सकता है। उन्होंने कहा, ‘मेरी जिंदगी को खतरा है। मैंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है और अपने लिए सुरक्षा मांगी है।’

उर्मिला सोमवार को अपने समर्थकों के साथ चुनाव प्रचार के लिए निकली थीं। बोरीवली में उनके समर्थक चुनाव प्रचार कर रहे थे। इसी दौरान बीजेपी प्रत्याशी गोपाल शेट्टी के समर्थक भी वहां पहुंच गए। उर्मिला के प्रचार के बीच मोदी-मोदी के नारे लगने लगे, जिसके बाद दोनों पार्टियों के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। कार्यकर्ताओं के बीच तीखी बहस हुई और नौबत धक्का-मुक्की पर आ गई। बवाल बढ़ता देख मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पार्टी के कार्यकर्ताओं को अलग किया। बताया जा रहा है कि पुलिस को दोनों पार्टी के कार्यकर्ताओं को नियंत्रित करने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। ( यहां देखिए विडियो)

इस घटना के बाद उर्मिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराकर अपनी जान को खतरा बताया है। इतना ही नहीं उन्होंने पुलिस सुरक्षा भी मांगी है। उर्मिला ने कहा, ‘यह सब डर पैदा करने के लिए किया गया। यह एक शुरुआत है, यह आगे चलकर हिंसा का रूप ले सकता है। मेरी लाइफ को खतरा है। मैंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है और अपने लिए सुरक्षा मांगी है।’ ( देखें विडियो)

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सबसे ज्यादा पढ़ी गई खबर

To Top