जिलेवार खबरें

बस्ती में बेकाबू हुई कार ट्रेलर में जा घुसी, तीन की मौत

फोरलेन पर बस्ती में कोतवाली के पटेल चौकी क्षेत्र के पास शनिवार की रात करीब दो बजे गोरखपुर से बस्ती लौट रही कार को एक ट्रक ने पीछे से ठोकर मार दिया। बेकाबू हुई कार आगे चल रही ट्रेलर में पीछे से जा घुसी। कार सवार तीन लोगों की मौत हो गयी, जबकि तीन लोग घायल हो गए। मरने वाले सभी कलवारी के पड़री के रहने वाले हैं। कोतवाल ने बताया कि हादसे में घायल दो लोग जिला अस्पताल में भर्ती हैं।

कलवारी थाना क्षेत्र के पड़री गांव निवासी एक युवक का इलाज मेडिकल कालेज गोरखपुर में चल रहा है।शनिवार रात उसे देखकर गोरखपुर से पड़री निवासी राममिलन पाण्डेय (65), सभापति पाण्डेय (62), राजमणि पाण्डेय (65), लालचंद्र (48) और आदित्य पाण्डेय (45) कार से लौट रहे थे। बस्ती के मड़वानगर टोल के पास पटेल चौक पर उनकी कार को पीछे से ट्रक ने ठोकर मार दी। कार आगे चल रही ट्रेलर में जा घुसी। मौके पर दो की मौत हो गयी।

गैस कटर से मलबे को काटकर पुलिस ने अंदर फंसे लोगों को बाहर निकाला। पड़री निवासी राममिलन पाण्डेय (65) व सभापति पाण्डेय (62) की मौके पर मौत हो गयी। तीन घायलों को एम्बुलेंस से जिला अस्पताल भेजा गया।यंहा राजमणि पाण्डेय (65) को भी मृत घोषित कर दिया गया। घायल लालचंद्र और आदित्य पाण्डेय को मेडिकल कालेज लखनऊ रेफर कर दिया गया है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सबसे ज्यादा पढ़ी गई खबर

To Top