गैजेट

भारत में 25 जून को लांच हो रहा Realme का यह धांसू फ़ोन

Realme X3 SuperZoom और Realme X3 फोन भारत में 25 जून को लॉन्च होने वाले हैं। ईकॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर इन फोन का टीजर जारी किया गया था। अब रियलमी इंडिया के चीफ माधव सेठ ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर ट्वीट किया है और बताया है कि ये दोनों फोन Snapdragon 855+ प्रोसेसर पर काम करेंगे। रियलमी एक्स 3 को गीकबेंच पर देखा गया है और उसके की स्पेसिफिकेशन की जानकारी दी गई है।

सेठ ने ट्विटर पर जानकारी दी है कि Realme X3 SuperZoom और Realme X3 दोनों ही फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855+ प्रोसेसर पर काम करेंगे। उन्होंने यह भी बताया कि इस प्रोसेसर को पहली बार उन्होंने ही एक्स सीरीज में पेश किया था। वहीं फ्लिपकार्ट के टीजर के मुताबिक, इस प्रोसेसर की अधिकतम क्लॉक स्पीड 2.96GHz है। साथ ही यह यूएफएस 3.0 स्टोरेज को सपोर्ट करेगा, जिससे फाइल ट्रांसफर की स्पीड अच्छी हो जाएगी। यह फोन एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा और इस सीरीज में अधिकतम रैम 12 जीबी तक होगी।

कंपनी इसकी लॉन्चिंग 25 जून को दोपहर को 12.30 बजे करेगी। यह लॉन्च वर्चुअल होगा,जिसमें कंपनी यूट्यूब समेत कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लाइव प्रसासरण किया जाएगा।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सबसे ज्यादा पढ़ी गई खबर

To Top