चंदौली

कोरोना महामारी के खात्मे के लिए समाज के हर तबके के सहयोग आवश्यक है : एडीजी

ओ पी श्रीवास्तव, चंदौली

जनपद चंदौली के दो दिवसीय दौरे पर आए अपर पुलिस महानिदेशक असीम अरुण ने शनिवार को चकिया कोतवाली का निरीक्षण किया। कोविड-19 के नोडल अधिकारी ने कोरोना संकट को लेकर पुलिस अधिकारियों एवं कर्मचारियों को जनमानस से संवेदनशीलता का परिचय देने का आह्वान किया।
कहा, कोरोना महामारी सबसे बड़ी चुनौती बनकर उभरी है। स्थिति की विभीषिका इस कदर है कि इसके खात्मे के लिए सिर्फ सरकार,सरकारी तंत्र व प्रशासनिक महकमें से संभव नहीं है। जबतक की समाज का हर वर्ग आपेक्षित सहयोग न दे।उन्होंने अधिनस्थ अधिकारियों एवं कर्मचारियों को शासन स्तर से जारी गाइलाइन्स एवं निर्देशों के सही ढंग से पालन की हिदायत दी।
कहा गमछा से मुहं ढके लोगों को अनावश्यक परेशान न करें। चालान एवं जुर्माने लगाते समय मानवीय संवेदनाओं को न भूलें। कहा महामारी से निजात को छोटे-छोटे नियमों व निर्देशों पर विशेष ध्यान दें, शासन संकट की इस घड़ी से उबरने को हर स्तर पर तटस्थ है। तभी महामारी को मजबूती से रोका जा सकता है।
इसके पूर्व कोतवाली का निरीक्षण कर पुलिस सलामी, आकर्षक मार्च पास्ट दिया गया। परिसर में पाकड़ के पौधे का रोपण कर पर्यावरण संरक्षण को बढ़ावा देने का संदेश दिया। निरीक्षण के क्रम में बंदी गृह,मेस, बैरक,अभिलेखों एवं कोरोना से बचाव के लिए तैयार कार्ययोजना एवं अभिलेखों किया। इस दौरान एसपी हेमंत कुटियाल, सीओ जगत नारायण कन्नौजिया, कोतवाल रहमतुल्लाह खान आदि पुलिस अधिकारी उपस्थित रहे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सबसे ज्यादा पढ़ी गई खबर

To Top