जिलेवार खबरें

अब तक की सबसे बड़ी ख़बर :योगी और माया के प्रचार पर प्रतिबंध

लोकसभा चुनाव 2019 के पहले चरण का मतदान होने के बाद अब छह चरण के मतदान और होने हैं। दूसरे चरण का चुनाव 18 अप्रैल को होगा और इसके लिए सभी दलों ने एक बार फिर अपनी ताकत झोंक दी है। यहां आपको दिनभर की चुनावी हलचल की हर अहम जानकारी मिलेगी।

-बड़ी खबर: चुनाव आयोग ने योगी आदित्यनाथ के प्रचार पर 72 घंटे और मायावती के प्रचार पर 48 घंटे का प्रतिबंध लगाया। ये बैन मंगलवार सुबह 6 बजे से प्रभावी होगा। दोनों पर आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप है।

-अलीगढ़ में मायावती ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा की केंद्र में सरकार रही, गलत कार्यप्रणाली की वजह से इस बार सत्ता से बाहर चली जाएगी। इस चुनाव में इनकी कोई भी नाटकबाजी और जुमलेबाजी काम में आने वाली नहीं है और खासकर इनकी ये चौकीदारी की नई नाटकबाजी भी इनको बचा नहीं पाएगी।

-गुजरात: जब राजकोट के कनेसरा गांव में महिलाओं ने गुजरात सरकार में मंत्री कुंवरजी बावलिया से कहा कि उन्हें पानी नहीं मिल रहा जो सरकार को देना चाहिए तो उनका जवाब था, “मेरे कहने के बावजूद पिछले चुनाव में आपने 55 फीसदी वोट दिए।” इस पर पूर्व पूर्व विधायक भरत बोघारा ने जोड़ा, “इसलिए उतना ही पानी आपको मिल रहा है।”

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सबसे ज्यादा पढ़ी गई खबर

To Top