बॉलीवुड

मुझे झूठे केस में फंसा रहा है सुशांत सिंह राजपूत का परिवार -रिया चक्रवती

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने हाल ही में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना में एफआईआर दर्ज कराई है। इसके बाद बिहार पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है। इस बीच रिया ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर केस को मुंबई पुलिस को ट्रांसफर करने की मांग की।

टाइम्स नाऊ के अनुसार, दाखिल याचिका में रिया चक्रवर्ती ने दावा किया है कि सुशांत का परिवार उन्हें झूठा केस में फंसा रहा है। रिया ने कहा है कि उनका सुशांत की आत्महत्या में कोई हाथ नहीं है। हालांकि, याचिका में रिया ने माना कि वह पिछले एक साल से सुशांत सिंह राजपूत के साथ लिव इन में रह रहीं थीं।

रिया याचिका में लिखा कि वह 8 जून को सुशांत का फ्लैट छोड़कर अपने घर चली गई थीं। रिया ने कहा कि सुशांत डिप्रेशन से जूझ रहे थे और एंटी डिप्रेशन दवा भी ले रहे थे। इसके अलावा रिया ने याचिका में यह भी कहा कि सीआरपीसी की धारा 177 के मुताबिक आपराधिक मामले की जांच और सुनवाई केवल वहीं हो सकती है, जहां अपराध हुआ हो। इसके साथ ही उन्होंने केस को मुंबई ट्रांसफर करने की मांग की।

सुशांत सिंह राजपूत मामले में अंकिता लोखंडे खुलकर बोलीं- डंके की चोट पर कह सकती हूं वह डिप्रेशन में नहीं थे
गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में पहली बार अंकिता लोखंडे ने सामने आकर अपनी बात रखी है। रिपब्लिक टीवी से बात करते हुए अंकिता ने कहा है कि सुशांत कभी डिप्रेशन में नहीं थे। अंकिता ने कहा, ‘सुशांत कभी डिप्रेशन में नहीं था। मैंने सुशांत जैसा इंसान नहीं देखा था। जब हम रिलेशनशिप में थे तब वह डायरी लिखता था। वह अपने फ्यूचर प्लान लिखता था। उसने लिखा था कि वह अगले 5 साल में एक मुकाम तक पहुंचेगा और आप यकीन कीजिए वह 5 साल में वहां था।

‘अब सोचिए कि वह इंसान जो अपने फ्यूचर प्लान करता था वह कैसे डिप्रेशन में रह सकता था। मैं डंके की चोट पर कह सकती हूं कि वह कभी डिप्रेस नहीं हो सकता था। वह हर छोटी चीज में खुशियां ढूंढ़ लेता था। वह फार्मिंग करना चाहता था। मुझे इस बारे में पता था। वह कहता था कि अगर कुछ नहीं हुआ को मैं अपनी शॉर्ट फिल्म बना लूंगा। मैं नहीं चाहती कि लोग उसे ऐसे याद करे कि वह डिप्रेस था। वह तो हीरो था’।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सबसे ज्यादा पढ़ी गई खबर

To Top