जिलेवार खबरें

मऊ में लगातार 15 दिनों से हो रही चोरी

देवेंद्र कुशवाहा,
मऊ |

मऊ। .क्षेत्र में 15 दिनों से हो रही लगातार चोरियों से लोग दहशत में है। इन चोरियों को रोकने में प्रशासन असफल साबित हो रहा है। पुलिस को चोरो की भनक भी नहीं लग पा रही है और चोर धड़ाधड़ एक के बाद के चोरी की वारदात करते जा रहे है। अभी दो चोरियों के वारदात को 24 घंटे भी नहीं बीते थे की रविवार की बीती रात्रि थानाक्षेत्र के ग्राम सभा सहरोज के राजकीय बालिका उच्चतर मध्य्मिक विद्यालय ,कोपा कोहना के दो दुकानों और मुँगमास के विल्डिंग मटैरियल के दुकान पर चोरो ने कुल चार जगहों पर चोरी कर पुलिस प्रशासन को खुली चुनौती दिया है।


रविवार की रात्रि ग्राम सभा कोपा कोहना के कसारा मोड़ रेलवे लाईन उस पार अरविन्द जायसवाल के दुकान की दीवाल को तोड़ कर अंदर घुसे चोरो ने दुकान के कैस बॉक्स में रखा 10 हजार रुपये को ले उड़े। अभी गत 6 मार्च को इसी ही दुकान में लगे इन्वर्टर व पैसे की चोरी हुई थी ।जिसका अभी पर्दाफाश भी नही हुआ था कि पुनः दुबारा चोरी चर्चा का विषय बना हुआ है। इसके साथ ही साथ बगल में स्थित सुरेंद्र कुमार पुत्र चंद्रदेव निवासी पिपरौता सर्विस सेंटर चलाते है बीती रात्रि चोर दरवाजे की कुण्डी तोड़ 2 हार्स पावर का मोटर खोल ले गए। ग्राम सभा सहरोज के राजकीय बालिका उच्चतर मध्य्मिक विद्यालय में छत के रास्ते घुसे चोरो ने तीन पखा चुरा कर चले गया साथ साथ विद्यालय में लगे खिड़कियों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। इसी क्रम में मुँगमास में स्थित समाजसेवी संजय यादव बिल्डिंग मैटेरियल की दुकान के हैंडपंप में लगा एक हार्स पावर का मोटर खोल ले गए। लोगो को समझ मे नही आ रहा है कि विगत 15 दिनों से क्षेत्र में चोरी की घटनाओं में बेतहाशा बृद्धि हुई है ।

प्रति दिन कही न कही चोरी की घटनाएं आ रही है ।कल ही दो जगहो पर चोरी हुई थी और आज पुनः चोरी का हो जाना अनेको सवाल खड़ा करता हैं। क्षेत्र में हो रही तावड़ तोड़ चोरियों से कस्वे के व्य्यापारी में दहशत जदा है ।



कोपागंज मऊ। एक के बाद एक हो रही क्षेत्र में चोरियों को लेकर जहा लोगो का विश्वास पुलिस प्रशासन की कार्यप्रणाली से उठता जा रहा वही हो रही चोरियों को लेकर पुलिस द्वारा कोई कार्यवाही नहीं किया जाना पुलिस की कार्यप्रणालियों को कटघरे में खड़ा कर रहा है। उधर सहरोज गांव के प्रधान प्रतिनिधि योगेश राय ने कहा की हुयी तमाम चोरियों के बाद भी पुलिस तहरीर देने के बाद भी मुकदमा पंजीकृत नहीं कर रही है। अब इसे लेकर जहा व्यापारी आक्रोशित है वही क्षेत्र वासी चोरियों के लेकर रतजगा करने के लिए मजबूर है।



कोपागंज मऊ । कोपागंज थाना क्षेत्र में गत 15 दिनों के अंदर हो रही ताबड़तोड़ चोरी की घटनाओं से व्यापारी काफी ससकित है । क्षेत्र के देवेंद्र ,प्रमोद धर्मेंद्र ,अनूप प्रह्लाद राजहंस आदि का कहना है कि इस समय पुलिस की चट्टियों पर डियूटी नही लगाई जा रही है औऱ ना ही रात्रि में गश्त ही महीनों से हो रहा है । जिसके चलते चोरी की घटनाओं में दिनों दिन इजाफा हो रहा है । पुलिस की इस लुंज पुंज कार्यप्रणालियों को लेकर व्यापारियों में आक्रोश बढ़ रहा है

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सबसे ज्यादा पढ़ी गई खबर

To Top