अन्य जिलें

सपा के बरौली विधानसभा अध्यक्ष की हत्या

समाजवादी पार्टी के बरौली विधानसभा अध्यक्ष व कस्बे के कद्दावर प्रापर्टी डीलर राकेश यादव (45) की मंगलवार रात करीब सवा दस बजे घर के निकट गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना के वक्त राकेश यादव बाइक पर थाने की ओर से घर लौट रहे थे, तभी पूर्व चेयरमैन राजेश यादव के घर के सामने अज्ञात हमलावरों ने उन्हें निशाना बनाया और कनपटी पर लगी एक ही गोली ने उनका सिर बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया।
इसके बाद हमलावर भाग जाने में सफल रहे। फायरिंग की आवाज पर भीड़ एकत्रित हो गई और खबर पर रोते-बिलखते परिजनों के साथ-साथ एसपी देहात, सीओ अतरौली और थाना पुलिस सहित कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गया। आक्रोशित परिजन आरोपियों का नाम उजागर न होने तक शव न उठने देने की जिद पर अड़े थे। पुलिस कार्रवाई के बजाय सीधे बदला लेने का एलान कर रहे थे। देर रात पुलिस समझाने में लगी थी।

कस्बे के मोहल्ला अहीरपाड़ा निवासी सपा नेता राकेश यादव की बुढांसी रोड पर बिल्डिंग मैटेरियल की दुकान है, जबकि वह कस्बा व क्षेत्र में दबंग और कद्दावर प्रॉपर्टी डीलर के तौर पर भी जाने जाते थे। रोजाना की तरह रात सवा दस बजे जब वह अपने घर लौट रहे थे, तभी हमलावरों ने घर से करीब 60 मीटर पहले उन्हें रोककर निशाना बनाया। हमलावरों ने एक ही गोली में उनकी हत्या कर दी। आसपास घरों में मौजूद लोगों ने भी बाहर एक ही फायर की आवाज सुनी। जब तक लोग बाहर निकलते, तब तक हमलावर भाग चुके थे, जबकि राकेश यादव बाइक सहित सड़क पर मृत अवस्था में औंधे पड़े थे और उनका सिर बुरी तरह जख्मी था।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सबसे ज्यादा पढ़ी गई खबर

To Top