गैजेट

Samsung Galaxy A41 जापान में हुआ लॉन्च

सैमसंग ने अपनी सीरीज में एक और नए मेंबर को जोड़ा है और इस नए मेहमान का नाम सैमसंग गैलेक्सी ए41 (Samsung Galaxy A41) है जो कि पिछले साल लॉन्च हुए Galaxy A40 का अपग्रेडेड वर्जन है। सैमसंग गैलेक्सी ए41 में ट्रिपल रियर कैमरा के अलावा IP68 की रेटिंग मिली है जिसकी मतलब यह है कि इस फोन पर पानी और धूल का असर नहीं होगा।

Samsung Galaxy A41 की कीमत और उपलब्धता
सैमसंग ने अभी तक इस फोन की कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है, हालांकि इस फोन को NTT DoCoMo’s की जापानी वेबसाइट पर लिस्ट किया ग.या है। यह फोन ब्लैक, ब्लू और ह्वाइट कलर वेरियंट में मिलेगा। फोन की बिक्री जापान में 25 जून से होगी, हालांकि भारत में इसकी कीमत और उपलब्धता को लेकर फिलहाल कोई जानकारी नहीं है।

Samsung Galaxy A41 की स्पेसिफिकेशन
सैमसंग के इस फोन में 6.1 इंच की फुल एचडी प्लस सुपर एमोलेड डिस्प्ले है। इशके अलावा इसमें ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया गया है, जिसके मॉडल और नाम के बारे में कंपनी ने जानकारी नहीं दी है। फोन में 4 जीबी रैम और 64 जीबी की स्टोरेज मिलेगी।
Samsung Galaxy A41 का कैमरा
सैमसंग के इस नए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा है जिसमें मेन कैमरा 48 मेगापिक्सल का वाइड एंगल, दूसरा लेंस 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल और तीसरा लेंस 5 मेगापिक्सल का डेफ्थ सेंसर है। इस फोन में 25 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।
Samsung Galaxy A41 की बैटरी और कनेक्टिविटी
इस फोन में 3500mAh की बैटरी है जो 15वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। इसके अलावा इसमें टाइप-सी चार्जिंग, 4जी एलटीई और एनएफसी जैसे फीचर्स हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सबसे ज्यादा पढ़ी गई खबर

To Top