चुनाव

RLD की जिला इकाई से मिले राम प्रसाद चौधरी, चुनाव पर हुई चर्चा

राकेश गिरि

बस्ती, 14 मार्च, 2019। बस्ती लोकसभा से महागठबंधन प्रत्याशी पूर्व कैबिनेट मंत्री बसपा राम-प्रसाद-चौधरी से राष्ट्रीय लोकदल की जिला इकाई ने भेंट कर उन्हे गुलदस्ता भेंट किया और आगामी लोकसभा चुनाव पर विस्तार से चर्चा की।

राम प्रसाद चौधरी ने खुद को चौधरी-चरण-सिंह का अनुयायी बताते हुए पुराने लोकदल से निकटता और अपने योगदान को याद किया। जब वे पहली बार लोकदल के टिकट पर 1984 का संसदीय चुनाव लड़े और बाद में 1989 में जनता दल से खलीलाबाद के सांसद बनकर सदन में गए। पूर्व कैनिट मंत्री ने कहा उत्तर प्रदेश में परिवर्तन के मूड में है, महांगठबंधन के समर्थकों और कार्यकर्ताओं को शिद्दत के साथ लगने की जरूरत है। रालोद के युवा राष्ट्रीय महासचिव राजा ऐश्वर्यराज सिंह ने कहा किसानों, नौजवानों, महिलाओं से किया वादा पूरा करने में केन्द्र की मोदी सरकार पूरी तरह नाकाम रही है। महांगठबंधन के दृढ़ इरादों और मोदी सरकार की नाकामियों को जनता के बीच पहुंचाकर हम अपने उद्देश्यों में सफल हो सकते हैं।

इस मौके पर पूर्व राज्य मंत्री कल्पनाथ बाबू, बसपा जिलाध्यक्ष प्रेम सागर, रालोद मंडल अध्यक्ष ओम प्रकाश चौधरी, जिलाध्यक्ष राधेश्याम चौधरी, रालोद सभासद डब्लू सोनकर, युवा जिलाध्यक्ष डॉ फारूक उबैदुल्लाह, शिव कुमार गौतम, साईदुर रहमान, वकास अहमद, राजेश सिंह, इंद्र बहादुर यादव, पप्पू यादव, भोलू गुप्ता, डॉ सैफ अली, मनीष सिंह राणा, अतुल सिंह, सुजीत शुक्ला, बजरंगी निषाद, सलमान व अन्य मौजूद रहे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सबसे ज्यादा पढ़ी गई खबर

To Top