अन्य जिलें

हिस्ट्रीशीटर की गिरफ्तारी के विरोध में गाड़ी के आगे लेटी पत्नी पर पुलिस ने चढ़ाई कार

आए दिन विवादों में घिरी रहने वाली यूपी पुलिस का एक और कारनामा सामने आया है। छापामारी के दौरान हिस्ट्रीशीटर की गिरफ्तारी का विरोध करते हुए उसकी पत्नी गाड़ी के आगे लेट गई। इस पर पुलिस टीम ने उस पर गाड़ी चढ़ा दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। खाकी की हरकत देख भीड़ ने हंगामा करना शुरू कर दिया तो पुलिस टीम वहां से भाग निकली। बाद में लोगों ने कोतवाली में भी हंगामा किया। मामले में पुलिस टीम के खिलाफ तहरीर दी गई है।

मामला पीलीभीत जिले के बीसलपुर कोतवाली क्षेत्र का है। मुहल्ला ग्यासपुर निवासी बुंदन शाह पुत्र शाहजादे के घर रविवार दोपहर करीब ढाई बजे पुलिस टीम ने छापा मारा। बुंदन शाह मौजूद नहीं थे। घर में मौजूद पत्नी गुलशन उर्फ सोनी ने पुलिस को बताया कि शौहर बाजार गए हैं। इस बीच बुंदन शाह वहां पहुंच गया। पुलिस टीम उसे जबरन गाड़ी में बैठाने लगी तो पत्नी गुलशन पुलिस का विरोध करते हुए गाड़ी के आगे लेट गई। आरोप है कि कस्बा इंचार्ज सत्येंद्र सिंह ने गुलशन के ऊपर गाड़ी चढ़ा दी। वहीं गाड़ी चला रहे थे। जिससे गुलशन के पेट तथा हाथ आदि में चोटें आ गईं। घायल गुलशन को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद उसे रेफर कर दिया गया। खाकी की हरकत पर लोगों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। तब सीओ प्रवीण सिंह मलिक भी वहां पहुंच गए। उन्होंने लोगों को शांत किया। बुंदन शाह ने कस्बा इंचार्ज सत्येंद्र सिंह के खिलाफ जान से मारने की नीयत से गुलशन पर गाड़ी चढ़ाने की तहरीर दी है।

पुलिस के मुताबिक, बुंदन शाह हिस्ट्रीशीटर अपराधी है। बरेली जिला के बहेड़ी थाना में चोरी के मामले की बाबत वारंट जारी किया गया है। इसी सिलसिले में पुलिस ने छापा मारा था।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सबसे ज्यादा पढ़ी गई खबर

To Top