चुनाव

परवेज खान को मिला खलीलाबाद से कांग्रेस का टिकट, पिता लड़ चुके हैं चुनाव

राम बेलास

संतकबीरनगर। कांग्रेस की तरफ से संतकबीरनगर लोकसभा सीट पर उम्मीदवार घोषित गए जिलाध्यक्ष परवेज खान को संगठन के प्रति गहरी निष्ठा का इनाम मिला है। जिलाध्यक्ष बनने से पहले परवेज संगठन के कई अन्य पदों पर कार्य कर चुके हैं। इनके पिता सिद्घार्थनगर जिले की खेसरहा विधानसभा सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ चुके हैं। सिकरी गांव निवासी 47 वर्षीय परवेज खान को राजनीति विरासत में मिली है। वर्ष-2013 में कांग्रेस का जिलाध्यक्ष बनने से पहले परवेज प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य रहे।

वर्ष-2009 में सदस्यता अभियान के प्रभारी रहे। खेसरहा विधानसभा क्षेत्र के चुनाव संचालक और सांथा ब्लॉक के उपाध्यक्ष भी रह चुके हैं। इनके पिता जमील अहमद खान कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष रह चुके हैं। लगातार पार्टी से जुडे़ रहने के कारण पार्टी हाईकमान ने परवेज के ऊपर भरोसा जताया। उन्होंने कहा कि जो लोग पार्टी से नाराज चल रहे हैं, उन्हें भी साथ ले आएंगे। कार्यकर्ताओं ने जताई खुशी कांग्रेस जिलाध्यक्ष परवेज खान को लोकसभा चुनाव में पार्टी का टिकट मिलने पर कार्यकर्ताओं ने खुशी जताई है।

पदाधिकारियों ने अलग-अलग बयान जारी कर परवेज को बधाई दी है। युवक कांग्रेस के प्रदेश महासचिव प्रवीण चंद पांडेय ने कहा कि पार्टी नेतृत्व ने जो निर्णय लिया है, कार्यकर्ता उसके साथ हैं। युवक कांग्रेस के कार्यकर्ता प्रियंका गांधी के सक्रिय राजनीति में आने से जोश में है और उसका फायदा चुनाव में मिलेगा। कांग्रेस के मीडिया प्रभारी सुनील पांडेय और जिला उपाध्यक्ष अजय सिंह ने कहा कि कार्यकर्ता पूरी निष्ठा के साथ नेतृत्व के निर्णय के साथ हैं


महिला कांग्रेस की जिलाध्यक्ष शांति देवी ने कहा कि पार्टी प्रत्याशी को जिताने में महिला कार्यकर्ता पूरी तरह से जुटेंगी। पार्टी नेतृत्व के निर्णय की सराहना है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सबसे ज्यादा पढ़ी गई खबर

To Top