गैजेट

Moto G 5G Plus स्मार्टफोन से उठा पर्दा

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोला (Motorola) ने अपने बहुचर्चित डिवाइस मोटो जी 5जी प्लस (Moto G 5G Plus) को यूरोप में लॉन्च कर दिया है। यूजर्स को इस स्मार्टफोन में 5,000 एमएएच की बैटरी और पंच-होल डिस्प्ले मिला है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में चार कैमरे का सपोर्ट भी दिया गया है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक इस स्मार्टफोन की भारत में लॉन्चिंग को लेकर आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है।


Moto G 5G Plus की कीमत 
मोटो जी 5जी प्लस स्मार्टफोन 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज और 6 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में मिलेगा, जिनकी कीमत क्रमश: €349 (करीब 29,500 रुपये) और €399 (करीब 33,730 रुपये) है। लेकिन इस स्मार्टफोन की सेल तारीख की जानकारी अभी तक नहीं मिली है।


Moto G 5G Plus की स्पेसिफिकेशन
कंपनी ने मोटो जी 5जी प्लस स्मार्टफोन में 6.7 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया है, जिसका रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज है। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए क्वाल-कॉम स्नैपड्रैगन 765 5जी प्रोसेसर का सपोर्ट दिया गया है। वहीं, यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।


Moto G 5G Plus की कैमरा
कैमरे की बात करें तो यूजर्स को इस स्मार्टफोन में क्वाड कैमरा सेटअप मिला है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मौजूद है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 16+8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।


Moto G 5G Plus की बैटरी
मोटोरोला ने इस स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिहाज से 5जी नेटवर्क, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और यूएसबी पोर्ट टाइप-सी जैसे फीचर्स दिए हैं। इसके अलावा यूजर्स को मोटो जी 5जी प्लस स्मार्टफोन में 20 वॉट फास्ट चार्जिंग के साथ 5,000 एमएएच की बैटरी मिली है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सबसे ज्यादा पढ़ी गई खबर

To Top