गोरखपुर

विधायक अमनमणि त्रिपाठी ने की दूसरी शादी

मुनीर आलम,
महाराजगंज |


गोरखपुर, 30 जून । उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले के नौतनवां से निर्दलीय विधायक अमनमणि त्रिपाठी ने मंगलवार को दूसरी शादी रचा ली। अमनमणि ने गोरखपुर के एक होटल में अपने सगे-संबंधियों और करीबियों की मौजूदगी में मध्य प्रदेश की रहने वाली ओशिन के साथ सात फेरे लिए।बता दें कि पहली पत्नी सारा की हत्या के आरोप को नजरअंदाज कर शादी रचाने वाले अमनमणि के खिलाफ सीबीआई अभी जांच कर रही है। मध्‍य प्रदेश के रीवा की रहने वाली ओशिन और अमनमणि की शादी में करीबियों के अलावा उनके चाचा अजीत मणि त्रिपाठी भी शामिल रहे।

उनकी मानें तो शादी समारोह में दो गज की दूरी का पूरा ख्‍याल रखा गयाध्यातव्य हो कि विधायक अमनमणि त्रिपाठी की पहली पत्नी सारा की जुलाई 2015 में संदिग्ध मौत हो गई थी। उस समय सारा उनके साथ कार में बैठकर लखनऊ से दिल्ली जा रही थी। हादसे में हुई मौत की वजह से अमनमणि पर सारा की हत्‍या का आरोप है। इस मामले की जांच सीबीआई कर रही रही है।चंद करीबियों में ही बंटा शादी का कार्ड छपे शादी के कार्ड को परिवार और अमनमणि के बेहद करीबी लोगों में ही बांटा गया और सिर्फ उन्हें ही समारोह में शामिल होने की इजाजत भी दी गयी। पूर्णबन्दी और कोरोना महामारी के मद्देनजर बहुत सावधानी रखी गयी थी।

किसी भी आमंत्रित सदस्य को खुला भोजन न परोसकर उन्हें लंच पैकेट दिए गए।एक साथ पूरी हुई सभी रश्में
तिलक, सगाई और शादी तीनों रश्मों का आयोजन एक ही दिन यानी 30 जून को चंद घंटों में पूरे किए गए। कार्ड पर तिलक और सगाई का समय दिन में 12 बजे और विवाह का समय दोपहर 02 बजे अंकित है। शादी में भीड़ न होने पाए इसके लिए विधायक के परिवार की ओर से बेहद सतर्कता बरती गई। इस सम्‍बन्‍ध परिवार के लोगों, आयोजन की व्‍यवस्‍था से जुड़े लोगों और बेहद करीबियों के अलावा किसी बाहरी को जानकारी नहीं दी गई।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सबसे ज्यादा पढ़ी गई खबर

To Top