जिलेवार खबरें

ट्रेनों के ठहराव के लिये स्टेशन अधीक्षक के माध्यम से डीआरएम को दिया ज्ञापन

संजय कुमार तिवारी,

सहतवार ( बलिया) । सहतवार रेलवे स्टेशन पर मुख्य ट्रेनो का ठहराव नही होने से त्रस्त व्यापारियो सहित अन्य लोगो ने अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मण्डल के प्रदेश उपाध्यक्ष अरबिन्दगाँधी के नेतृत्व मे सैकड़ो की संख्या मे लोगो के साथ जाकर सहतवार रेलवे स्टेशन अधीक्षक के माध्यम् से डीआरएम वाराणसी को पत्रक दिया। तत्काल ठहराव की व्यवस्था नही करने पर अनशन करने की चेतावनी दी।
उनका आरोप है कि सहतवार रेलवे स्टेशन से ट्रेन पकड़ कर अन्यत्र स्थानो पर जाने के लिए कई मुख्य ट्रेनो का ठहराव नही होने से क्षेत्र के सहतवार,चाँदपुर, बिसौली, हुसेनाबाद, सोनवानी,डुमरिया आदि कई जगहो के सैकड़ो लोग मजबूरी वश सुरेमनपुर या बलिया जाकर ट्रेन पकड़कर अपने गन्तव्य स्थानो को जाते है। जिससे उन लोगो को कई तरह के परेशानियो का सामना करना पड़ता है।
यदि इन्टरसीटी अप- डाउन,साबरमती डाउन,सरयूजमुना डाउन,छपरा लखनऊ एक्सप्रेस की अप – डाउन ठहराव सुनिश्चित हो जाय तो क्षेत्र के लोगो को कई समस्याओ से निजात मिल जायेगी।
इस मौके पर कृष्णकुमारगुप्ता, विद्याशंकरप्रसाद,सन्तोषकुमारगुप्त, दिलीपकुमार,प्रह्लादकेशरी,ओमकारनाथपाण्डेय,आदित्यकुमारगुप्ता,राजकुमार,राजीवकुमार,आशीषगुप्ता सहित क्षेत्र के कई सम्भ्रान्त लोग उपस्थित थे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सबसे ज्यादा पढ़ी गई खबर

To Top