जिलेवार खबरें

6 लोगों की हत्या के प्रयास में केस दर्ज, आरोपियों की तलाश जारी

पुरंदरपुर प्रतिनिधि/ महराजगंज । पुरंदरपुर थाना क्षेत्र के गांव बरगदवा हरैया के जिला पंचायत सदस्य के पुत्र को गोली मारकर हत्या करने प्रयास के छः आरोपियों पर पुलिस केस दर्ज कर आरोपियों को तलाश रही है।


ग्राम पंचायत बरगदवा हरैया की रहने वाली जिला पंचायत सदस्य की बहु बबिता यादव ने पुरंदरपुर में तहरीर देकर सोमवार को देर रात्रि में आरोप लगाया है की हमारे पति जितेंद्र यादव समय माता के स्थान पर टाइल्स लगवाकर समय लगभग 8 बजे रात्रि को झीनक के दुकान पर चाय पीने जा रहे थे।उसी समय पुरानी रंजिश को लेकर पहले से घात लगाकर बाइक पर बैठे गांव के छः आरोपी पति का हत्या करने के लिए गोली चलाने लगे।जान बचाने के लिए हरिलाल घर घुसे लेकिन आरोपी फायरिंग करते हुए वहां भी पंहुच गए। लेकिन जितेंद्र यादव  भाग कर फसल लगे खेत में गिर गया जिसे चार गोलियां लगी है। छः आरोपी बाइक से फरार हो गए।परिजन इलाज कराने के लिए सीएचसी बनकटी ले गए लेकिन हालत गंभीर देख डाक्टरों ने मेडिकल कालेज गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया।जिनका केजीएमसी लखनऊ में चल रहा है।


पुलिस ने छः आरोपियों पर गोली मारकर हत्या करने के प्रयास का केस दर्ज कर आरोपियों को तलाश रही है। पुलिस आरोपियों का नाम बताने से कतरा रही है ।


इस संबध में एसओ पुरंदरपुर शाह मोहम्मद का कहना है की तहरीर के अनुसार केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश जारी है । आरोपी मिलते ही गिरफ्तार कर जेल भेजे जाएंगे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सबसे ज्यादा पढ़ी गई खबर

To Top