जिलेवार खबरें

मंत्री जी बोले चुनाव जीतें,तो 2022 तक मिलेगा सभी काे पक्‍का मकान

प्रदेश सरकार के राज्य मंत्री अनिल राजभर ने कहा कि दुनिया का सबसे बड़ा राजनैतिक संग्राम हो रहा हैं। एक तरफ दुनिया के सबसे ताकतवर व्यक्ति नरेंद्र मोदी खड़े हैं तो दूसरे तरफ स्वार्थी और अवसरवादी लोग हैं। लोहिया का नारा था कि पिछड़े पाए सौ में साठ। यह लड़ाई गरीबों, कमजोरों, पिछडों की हैं। यह अवसरवादियों और राष्‍ट्रवारियों के बीच की लड़ाई है।

वह शुक्रवार को सिद्धार्थनगर के बर्डपुर कस्बे में भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्‍होंने कहा कि मोदी के रहते हमारी बिगड़ी नही बनी तो इस धरती पर दूसरा कोई बनाने वाला नही हैं। यह चुनाव बड़ी जंग हैं, इसमे हमे जीतकर निकलने की जरूरत हैं। उसके बाद यूपी में जब तक चाहोगे राज करते रहोगे। कोई बदलने वाला पैदा नही हुआ है। मोदी दुबारा पीएम बनेंगे तो राजभर समाज का उत्थान होगा। पटेल की प्रतिमा दुनिया में सबसे बड़ी है। चौहान समाज के लोग हमारे होंगे। केवट मल्लाह के नाम पर अलग मंत्रालय बनाने का कार्य कर रहे हैं। देश में 2022 तक कोई गरीब नही बचेगा। सभी के सर पर छत होगा।

उन्‍होंने कहा कि अवसरवादी लोग महागठबंधन बनाकर भाजपा को दुबारा सत्ता में आने के लिए रोक रहे हैं। पिछले सरकारों में ब्लास्ट होता था। पाच वर्ष की सरकार में कोई बम ब्लास्ट नही हुआ। सेना की हिम्मत मोदी से बढ़ी है। उन्‍होंने कहा कि सरपत और गन्ने में फर्क नही मालूम वह देश क्या चलाएगा।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सबसे ज्यादा पढ़ी गई खबर

To Top