जिलेवार खबरें

नौतनवा में मॉडल प्राथमिक विद्यालय में किया गया ड्रेस वितरण

मुनीर आलम,

जिला महराजगंज के नगर पालिका परिषद नौतनवा क्षेत्र स्थित मॉडल प्राथमिक विद्यालय के प्रांगण में आज निःशुल्क ड्रेस वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया।जिसमें मुख्य अतिथि नौतनवा नगर पालिका अध्यक्ष गुड़डू खान व विशिष्ट अतिथि के रूप में सभासद शाहनवाज खान उपस्थित रहे। मुख्य अतिथि ने दोनों स्कूलों के कुल 360 छात्र- छात्राओं को निःशुल्क ड्रेस वितरित करते हुए छात्र- छात्राओं को मन लगाकर मेहनत से पढ़ने की नसीहत दी। कार्यक्रम का सफल संचालन रामाज्ञा यादव ने किया।
इस अवसर पर अपने सम्बोधन में मुख्य अतिथि खान ने कहा कि प्रदेश सरकार की मंशा के अनुरूप मॉडल प्राथमिक विद्यालय व पूर्व माध्यमिक विद्यालय के प्रधानाचार्य छात्र-छात्राओं की शिक्षा के लिए सतत प्रयत्नशील हैं,बच्चे पढ़ लिख कर देश का भविष्य बने इसके लिए बच्चों को अनुशासन में रहकर और पूरे मनोयोग से शिक्षा ग्रहण करने की सीख दी।
विशिष्ट अतिथि ने कहा कि “विद्यालय द्वारा शिक्षा के क्षेत्र में किए जा रहे नित नए-नए प्रयास बच्चो को नई दुनिया से वाकिफ कराता है,
इस अवसर पर खण्ड शिक्षाधिकारी तारकेश्वर पाण्डेय, वरिष्ठ सह समन्वयक दिनेश कुमार त्रिपाठी,अध्यक्ष उ0प्र0 प्रा0 शि0 सं0 राघवेन्द्र नाथ पाण्डेय,मंत्री मनौवर अली की गरिमामयी उपस्थिति में तथा राजकुमार गौड़, प्रामोद पाठक, धीरेन्द्र सागर,ऋषिकेश गुप्ता,रीता सिंह, राजेन्द्र जाय0,शिवशंकर मद्धेशिया,अंगद पाण्डेय,उमेश दिवाकर, रामनारायन गौतम,लक्ष्मी गुप्ता, संगीता सिंह, करनजीत,शत्रुघन आदि लोग की उपस्थित में कार्यक्रम संम्पन्न हुआ।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सबसे ज्यादा पढ़ी गई खबर

To Top