अन्य जिलें

सांसद धर्मेन्द्र कश्यप ने मछली शहर से भाजपा प्रत्याशी बीपी सरोज के लिए जनसंपर्क किए

अंजना कश्यप

जौनपुर – पूर्वांचल के मछली शहर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी बीपी सरोज के लिए भाजपा सांसद धर्मेन्द्र कश्यप ने गांव गांव जनसंपर्क कर वोट मांगे। दरअसल, पूर्वांचल में कश्यप-निषादो का बढ़ा प्रभाव माना जाता है। पिछले चुनाव में भाजपा को पूर्वांचल में काफी सीटें मिली। वहीं हर दल पिछड़ी जातियों को साधने में जुटे हैं। सांसद धर्मेन्द्र कश्यप ने मछली शहर से भाजपा प्रत्याशी बीपी सरोज के समर्थन में गांव-गांव जाकर वोट मांगे।

सांसद धर्मेन्द्र कश्यप ने विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस के 55 साल की सरकार में सिर्फ भ्रष्टाचार का बोलबाला रहा। उसका घोषणा पत्र भी देख कर लगता है कि कांग्रेस का हाथ भ्रष्टाचारियों के साथ है। उन्होंने कहा कि आजादी मिलने के बाद लगभग सभी राजनीतिक दलों को देश व प्रदेश में राज करने का मौका मिला है। लेकिन कुछ दलों की नीतियां कुछ व्यक्ति, परिवार और खुद को लाभ पहुंचाने के लिए बनती रहीं। कांग्रेस के प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह कहते थे कि देश के संसाधनो पर पहला हक मुसलमानों का है। ऐसी सरकारों की वजह से देश में अविश्वास का माहौल था। 26 मई 2014 को नरेंद्र मोदी ने प्रधानमंत्री पद की शपथ लेते ही सबका साथ-सबका विकास की बात कही।

भाजपा की सरकार में समाज के अंतिम व्यक्ति को योजनाओं का लाभ दिया गया। समाज के प्रत्येक तबके का पिछले पांच वर्षो में विकास हुआ है। जो कार्य 55 वर्षो तक नामुमकिन रहे अब मुमकिन हैं। गरीबों को राशन, बिजली, रसोई गैस कनेक्शन और दवा मिल रही है। कांग्रेस को घेरते हुए बोले भाजपा की सरकार में प्रयागराज में भव्य कुंभ का आयोजन मात्र चार हजार करोड़ रुपए में कराया गया। कॉमन वेल्थ गेम्स के लिए 70 हजार करोड़ रुपए के प्रोजेक्ट बनाकर घोटाले किए गए। हद तो तब हो गई कि कॉमन वेल्थ गेम्स समाप्त होने के बाद भी काम पूरे नहीं हुए थे। बोले, भारतीय जनता पार्टी सबका साथ सबका विकास वाली पार्टी है।

उन्होंने कहा कांग्रेस सरकार में गांव गांव बिजली नहीं थी लेकिन जैसे ही पीएम नरेंद्र मोदी ने कार्य भार संभाला उसके बाद तेजी से विकास हुआ। आज हर गांव में बिजली, शौचालय और पक्की सड़कें हैं। गीता बिंद, सुनील गुप्ता, लुटावन निषाद,क्षेत्रीय मंत्री रामहित निषाद मौजूद रहे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सबसे ज्यादा पढ़ी गई खबर

To Top