चंदौली

चंदौली में कोरोना पॉजिटिव मरीज की मौत, मचा हड़कंप


ओ पी श्रीवास्तव, चंदौली।

कोरोना संक्रमण के बढ़ते वैश्विक आंकड़ों एवं इस महामारी की जद से संक्रमित लोगों के मरने की बढ़ती संख्या के मद्देनजर जनपद चंदौली में पहला कोरोना पाजिटिव मरीज के मौत की सूचना मिलते ही प्रशासनिक अमले में हड़कंप मच गया। जहां कोरोना पाजिटिव मरीजों के अस्पतालों से छुट्टी के बाद जिला प्रशासन ने राहत की सांस ली, वहीं इस खबर ने जनपद में सुधार की गति को फीका कर दिया। मौत की सूचना के पश्चात स्वास्थ्य कर्मियों की सैम्पलिंग की जा रही है।
मिली जानकारी के अनुसार जनपद के धानापुर ब्लाक के अमरा गांव के 30 वर्षीय कमलेश कुमार की मृत्यु वाराणसी में उपचार के दौरान 28 मई 2020 को हुई थी। उपचार के दौरान ही उसका सैम्पल लिया गया था। जिसकी रिपोर्ट शनिवार को पाजिटिव आई है। जिसके कारण प्रशासनिक अमला सहित उपचार करने वाले स्टाफों में हड़कंप मच गया।
इस बाबत जिला अस्पताल के आकस्मिक विभाग के चिकित्सक अजय वर्मा ने बताया कि मरीज नासिक से अपने घर आया था। उसकी हालत गम्भीर होने पर परिजन 27 मई को सायंकाल जिला अस्पताल में अपने निजी साधन से मरीज को लेकर आये थे। सुरक्षा उपकरणों के साथ हम लोगों ने उसका हास्पिटल गेट पर ही परीक्षण किया था। प्रथम दृष्टया कोरोना संक्रमित लग रहा था। जिसकी वजह से अपने उच्चाधिकारियों को सूचित करते हुए वाराणसी रेफर कर दिया गया था। सूचना प्राप्त हुई थी कि 28 मई को उसकी मृत्यु हो गई। वाराणसी में उसके सैम्पल की रिपोर्ट शनिवार को पाजिटिव आई है। उच्चाधिकारियों के निर्देश के बाद एहतियातन सभी स्टाफों की सैम्पलिंग करवा अपनी सुरक्षा के बाबत शासन द्वारा प्राप्त निर्देशों के आधार पर पालन कर रहें हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सबसे ज्यादा पढ़ी गई खबर

To Top