जिलेवार खबरें

कोल्हुई में विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

मुनीर आलम,
महाराजगंज |

जनपद सिद्धार्थनगर थाना उसका के गांव कटहा टोला इमिलिहा निवासी राममिलन अपनी पुत्री मनीषा की शादी वीते दो वर्ष पहले थाना क्षेत्र कोल्हुई के गांव महुआरी निवासी सूरज पुत्र ओमप्रकाश के साथ किए थे। अभी हाल ही में मनीषा ने एक बच्चे को जन्म भी दिया है। जो मात्र चार माह का है। सूरज हैदराबाद में एवं उसके पिता राममिलन बॉम्बे में काम करते है। घर पर वहू मनीषा व सास कैलाशी देवी ही थीं।

बताया जाता है कि बीती रात मनीषा की संदिग्ध परिस्थियों में मौत हो गई। मृतका के दाह संस्कार की तैयारियां की जा रही थी। जिसकी खबर सुनते ही उसके पिता राममिलन सपरिवार मौके पर पहुंचे। और तत्काल इसकी सूचना कोल्हुई पुलिस को दी। सुचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची। इस मामले में प्रभारी थानाध्यक्ष भारत भूषण यादव ने बताया कि मृतका मनीषा की शव को कब्जे में लेकर पंचनामे के बाद पोष्ट मार्टम हेतु भेज दिया गया है।

अग्रिम कार्यवाई में पुलिस लगी हुई है। मृतका के गले पर रस्सी से कसे जाने जैसे निशान देखे गए है। और उसके कमरे मे समान भी बिखरे हुए थे। इस घटना को लेकर तरह तरह की चर्चाएं भी लोगों में बनी हुई है। हत्या और आत्म हत्या के बीच उलझे इस मामले में मृतका का मायका पक्ष मोके पर हत्या की आशंका जताया है। पुलिस जांच पड़ताल में लगी हुई है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सबसे ज्यादा पढ़ी गई खबर

To Top