गैजेट

कम्पनी गुमनाम, लेकिन फोन क्यों कमा रहा खूब नाम

आज के समय में एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन कंपनियां है. साथ ही हर दिन कोई ना कोई नई स्मार्टफोन कंपनी जन्म लेती है और कई कंपनियां जाती रहती है. आज हम आपको एक ऐसी ही स्मार्टफोन कंपनी के बार में जानकारी देने जा रहे हैं, जिसके बारे में आपने पहले शायद ही सुना होगा और फ़िलहाल इसका एक फोन काफी तहलका मचा रहा है.

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, हाल ही में स्पेन के बार्सिलोना में चल रहे मोबाइल वर्ल्ड कॉन्फ्रेंस 2019 में भारतीय स्मार्टफोन कंपनी ने Centric S1 स्मार्टफोन को लांच कर दिया है. इस इवेंट की शुरुआत 25 फरवरी से हुए थी और इसका समापन 28 फरवरी को चुका था. Centric S1 में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया गया है और यह पंप एक्सप्रेस 3.0 तकनीक से लैस है. बताया जा रहा है कि जिससे यह स्मार्टफोन 20 मिनट में 50 फीसदी तक चार्ज हो जाएगा.

इसमें 6.39 इंच की फुल-एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले है और यह 92 प्रतिशत स्क्रीन टू बॉडी रेशियो और 19.5:9 आस्पेक्ट रेशियो से लैस है. वहीं इसमें ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो पी70 प्रोसेसर के साथ 4 जीबी और 6 जीबी रैम को शामिल किया गया है. जो इसे काफी खास बना रहे हैं. साथ ही Centric S1 में इनबिल्ट स्टोरेज 64 जीबी और 128 जीबी स्टोरेज मौजूद है.

कैमरा फीचर की बात की जाए तो Centric S1 में दो रियर कैमरे आपको मिलेंगे. जहां इसमें प्राइमरी सेंसर 16 मेगापिक्सल का है और इसके साथ 5 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर भी दिया गया है. इतना ही नही इस फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा आपको मिलेगा. जो सबसे ख़ास है. फोन में कंपनी ने पावर के लिए बैटरी 3,080 एमएएच की उपलब्ध कराई है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सबसे ज्यादा पढ़ी गई खबर

To Top