जिलेवार खबरें

इस लड़की के ट्वीट से सीएम योगी ने लिया बड़ा एक्शन

लखनऊ से बस्ती जा रही एक युवती को रोडवेज बस में सवार दो युवकों ने गलत कमेंट करने के साथ जब फोन नंबर मांगा तो, वह सहम गई। चुपचाप मुख्यमंत्री व एडीजी कानून व्यवस्था को उसके साथ हो रही वारदात को ट्वीट कर दिया। इसके बाद सक्रिय हुए शासन के आदेश पर जिलाधिकारी अनुज कुमार झा व एसएसपी आशीष तिवारी ने महिला थाना प्रभारी व एंटी रोमियो स्कवॉयड को मौके पर भेजा। रुदौली पुलिस ने घेराबंदी कर ली।


बस को रुदौली में रोककर आरोपी दोनों युवकों को बस से उतार लिया गया। युवती ने आरोपियों के खिलाफ किसी तरह की कानूनी कार्रवाई करने से इनकार कर दिया तो आरोपी आगे कोई कदम न उठाएं इसके लिए शांतिभंग की आशंका में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। साथ ही आरोपियों के परिजनों को सूचना दी गई।

महिला थाना प्रभारी प्रियंका पांडेय ने बताया कि सोमवार दोपहर सूचना मिलते ही वह एंटी रोमियो टीम के साथ रवाना हो गईं, बस को रुदौली में रोककर आरोपी युवकों को रुदौली पुलिस को सौंप दिया। दोनों युवक दिल्ली से बस्ती जा रहे थे।

उनके मुताबिक युवती ने बताया कि वह लखनऊ से बस में सवार होकर बस्ती के लिए जा रही थी। उसकी सीट के पीछे दो युवक बैठे हुए थे। वे पहले उससे गलत कमेंट करने लगे और बाद में उससे उसका फोन नंबर मांगने लगे। इससे परेशान होकर उसने मुख्यमंत्री व एडीजी कानून व्यवस्था को ट्विट कर अपनी शिकायत दर्ज कराई।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सबसे ज्यादा पढ़ी गई खबर

To Top