जिलेवार खबरें

बलिया में वैवाहिक कार्यक्रम से लौट रहे पूर्व प्रधान को मारी चाक़ू

संजय कुमार तिवारी

हल्दी बलिया – थाना क्षेत्र के सीताकुण्ड गांव में सोमवार की रात एक वैवाहिक कार्यक्रम से लौटते वक्त कुछ लोगो ने अगरौली(दोपही)के पूर्व प्रधान पर चाकू से हमला कर दिया।गंभीर हालत में ग्रामीणों ने उन्हें जिला अस्पताल पहुचाया।जहाँ चिकित्सकों ने स्थिति गंभीर देखते हुए भर्ती कर लिया है।पूर्व प्रधान के भतीजा ने इलाकाई पुलिस को मंगलवार की शाम चार लोगों के विरुद्ध नामजद तहरीर दी है।पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हल्दी थाना क्षेत्र के अगरौली निवासी जयप्रकाश दुबे ने पुलिस को दिए गए तहरीर में बताया है कि मैं और मेरे चाचा पूर्व प्रधान अगरौली (दोपही)विजेंद्र दुबे सोमवार की रात सीताकुण्ड गांव से वैवाहिक कार्यक्रम से भोजन करके लौट रहे थे कि रास्ते में पहले से घात लगाकर बैठे उत्तिमापुर (सीताकुण्ड)निवासी चार लोगों ने अचानक घेर लिया।और गालियां बकते हुए जान मारने की नीयत से चाकू से पेट में हमला कर दिया।

चाकू के प्रहार से मेरे चाचा विजेंद्र दुबे मौके पर ही बेहोश हो जमीन पर गिर पड़े।मेरे द्वारा शोर मचाने पर आस-पास व बारात से कई लोग दौड़कर आये।लोगो को आते देख व चाचा को मरा समझ वे चारों भाग गए। लोगो की मदद से बेहोशी की हालत में विजेंद्र दुबे को जिला अस्पताल ले जाया गया जहाँ उनका इलाज चल रहा है।इधर पुलिस तहरीर के आधार पर मामले की जांच कर रही है ।खबर लिखे जाने तक मुकदमा पंजीकृत नही किया गया है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सबसे ज्यादा पढ़ी गई खबर

To Top