जिलेवार खबरें

दिव्यांग जनशक्तिकरण अधिकारी कृष्णकांत राय बोले- बलिया के कार्यकाल से काफी कुछ सीखा

संजय कुमार तिवारी
बलिया: जिले में तीन वर्षों से अधिक समय तक सेवा दे चुके दिव्यांग जनशक्तिकरण अधिकारी कृष्णकांत राय का सम्मान समारोह विकास भवन सभागार में हुआ। सीडीओ बद्रीनाथ सिंह, ज्वाइंट मजिस्टेट विपीन जैन व अन्नपूर्णा गर्ग समेत अन्य अधिकारी व कर्मचारियों ने श्री राय को माल्यार्पण किया। कई ने स्मृति चिन्ह भेंट किया। बता दें कि एक बाद फिर पीसीएस क्वालीफाई करने बाद कृष्णकांत का चयन जिला कार्यक्रम अधिकारी के रूप में हो गया है और इनको देवरिया में नई तैनाती मिली है।

सम्मान समारोह में सीडीओ बद्रीनाथ सिंह ने कहा कि कृष्णकांत राय ने दिव्यांग विभाग के अलावा पिछड़ा वर्ग, अल्पसंख्यक व प्रोबेशन कार्यालय जैसे महत्वपूर्ण विभागों की जिम्मेदारियों का बखूबी निर्वहन किया। वह भी ऐसे समय में, जब जिले में अधिकारियों की कमी थी। इनके नेतृत्व में हर विभाग की प्रगति बढ़िया रही। ज्वाइंट मजिस्टेट विपीन जैन व अन्नपूर्णा गर्ग ने भी कृष्णकांत की तेजतर्रार कार्यशैली की सराहना की।

वहीं, अपार सम्मान मिलने के बाद उत्साहित कृष्णकांत राय ने कहा कि यहां तीन वर्षों से अधिक समय के कार्यकाल में अधिकारियों के अलावा आम लोगों का भी काफी सहयोग मिला, जो आजीवन याद रहेगा। बलिया से शासकीय व जनहित में अनेक सकारात्मक सीख मिली। समारोह में प्रोबेशन कार्यालय, अल्पसंख्यक कार्यालय, पिछडा वर्ग व विकास भवन के अन्य कार्यालयों के स्टाफ मौजूद थे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सबसे ज्यादा पढ़ी गई खबर

To Top