जिलेवार खबरें

बलिया गोलीकांड का मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह गिरफ्तार, STF ने लखनऊ से पकड़ा

संजय कुमार तिवारी

बलिया के दुर्जनपुर हत्याकांड में मुख्य आरोपी धीरेन्द्र सिंह सहित उसके दो सहयोगी हुए गिरफ्तार। आजमगढ रेंज के डीआईजी सुभाष चंद्र दूबे ने धीरेन्द्र की गिरफ्तारी पर मुहर लगाते हुए बताया कि मुख्य आरोपी को जहाँ लखनऊ से एसटीएफ ने गिरफ्तार किया वही हत्या में सह आरोपी संतोष यादव व अमरजीत यादव को बलिया पुलिस ने आज सुबह बलिया शहर से गिरफ्तार किया ।डीआईजी ने बताया कि तीनों सभी आरोपियों पर 50 -50 हज़ार का इनाम घोषित था। डीआईजी ने मुख्य आरोपी धीरेन्द्र को आपराधिक व्यक्ति बताते हुए खुलासा किया कि दबंगई के बल धीरेन्द्र ने काफी संम्पत्ति इकठा कर लिया था साथ कुछ माह पहले खाद्य निरीक्षक को धमकी दिया था।डीआईजी ने बताया कि धीरेन्द्र सहित मुख्य आरोपियों के खिलाफ एनएसए के तहत कार्यवाई करते हुए गैंगेस्टर भी लगाया जाएगा साथ ही संम्पत्ति भी कुर्क की जाएगी।

  • बलिया पुलिस धीरेन्द्र को बलिया लाने के निकल चुकी है ।आज देर रात तक या कल सुबह तक धीरेन्द्र भारी सुरक्षा के बीच बलिया लाया जाएगा।
  • विधायक सुरेन्द्र सिंह द्वारा मुख्य आरोपी धीरेन्द्र सिंह के परिजनों के साथ हुई मारपीट पर दूसरे पक्ष पर मुकदमा दर्ज कराने की मांग पर कहा की उनके द्वारा दिये साक्ष्यों की गहनता से जांच कर कार्यवाई की जाएगी।

*दुर्जनपुर हत्याकांड में कुल 8 नामजद आरोपियों में से 5 आरोपी गिरफ्तार किए गए है ।वही 20 अज्ञात आरोपियों में से 5 आरोपियों को गिरफ्तार किए जा चुके है।अब तक कुल 10 आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके है । बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए 12 टीमें लगाई गई है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सबसे ज्यादा पढ़ी गई खबर

To Top