जिलेवार खबरें

महाराजगंज: स्कूल बस की चपेट में आने से 6 साल की बच्ची की मौत

मुनीर आलम

जनपद महराजगंज के पुरंदरपुर थाना क्षेत्र के ग्राम सभा हथियागढ टोला जंगल हथियागढ में स्कूली बस के चपेट में आ जाने के कारण 6 वर्षीया छात्रा की मौत हो गई ।परिजन मोहनापुर व बोकवा के हाईवे पर शव रखकर कार्रवाई की मांग करते हुए जाम लगा दिया। बड़े मशक्कत के बाद पुलिस ने आधा घंटा बाद जाम को खत्म करा कर शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया।


मिली जानकारी के अनुसार ग्राम सभा हथियागढ टोला जंगल हथियागढ निवासी अनिल की 6वर्षीय पुत्री नैनिका उर्फ राधा बहोरपुर में स्थित इकरा माडल जूनियर हाईस्कूल में कक्षा LKG में पढ़ती थी।इकरा माडल जूनियर हाईस्कूल के बस चालक कमलेश यादव बुधवार को दिन में समय लगभग 3 बजे छात्रा को घर पर उतार कर बस को बैंक करने लगा जिससे बस के चपेट में आ गई।बस चालक बस को लेकर फरार हो गया। परिजन छात्रा को इलाज के लिए सीएचसी बनकटी ले गए जहां पर इलाज के दौरान मौत हो गई।


परिजन शव को लाकर हाईवे के मोहनापुर व बोकवा बाईपास पर समय लगभग 4 बजे रख कर कार्रवाई की मांग करने लगे। सूचना मिलते ही SO पुरंदरपुर व बृजमनगंज मौंके पर पंहुच गए। परिवार के सदस्यों को समझाते हुए शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया। छात्रा के पिता अनिल के तहरीर पर पुलिस कार्रवाई शुरू कर दिया है।
इस संबध में SO पुरंदरपुर शाह मोहम्मद का कहना है कि मृतक छात्रा के पिता के तहरीर पर कार्रवाई चल रहा है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सबसे ज्यादा पढ़ी गई खबर

To Top