अन्य जिलें

आरोपियों की गिरफ्तारी के सवाल पूछा तो पुलिस बोली- भाईसाहब, थोड़ा टाइम दोगे?

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में रविवार को चार लोगों ने चलती हुई कार में एक नाबालिग लड़की के साथ रेप किया. पीड़ित परिवार का कहना है कि यह घटना उस वक्त हुई, जब नाबालिग एक शादी से वापस लौट रही थी. करीब 15 साल की पीड़िता अभी अस्पताल में भर्ती है और उसकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है. पुलिस के मुताबिक मेडिकल जांच में रेप की पुष्टि हो गई है. इस मामले में अभी तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है. पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है.
जब पुलिस से पूछा गया कि घटना के 48 घंटे बाद भी आरोपियों को गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया, तो एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने एनडीटीवी से कहा, ‘भाई साहब, पुलिस को थोड़ा टाइम तो दोगे, कि नहीं?’

नाबालिग को सड़क से उस वक्त किडनेप कर लिया गया था, जब वह अपने भाई के साथ मोटरसाइकिल पर घर लौट रही थी. आरोपियों ने पहले मोटरसाइकिल को कार से टक्कर मारी, जिससे पीड़िता का भाई नीचे गिर गया. इसके बाद उन्होंने उसके भाई के साथ मारपीट की, उसे बांधा और खेतों में गिराकर चले गए. फिर आरोपी लड़की को किडनेप करके कार में ले गए. लड़की 24 घंटे बाद घटनास्थल से तीन किलोमीटर दूर मिली थी.

पीड़िता के भाई ने बताया कि वे तीन लोग थे, उनके पास देसी पिस्टल थी. साथ ही बताया कि उसके साथ मारपीट करने और बहन के किडनेप से पहले उससे 20 हजार रुपए लूटे.

बुलंदशहर पुलिस प्रमुख एन कोलांची ने एक दिन पहले मीडिया को बताया था, ‘लड़की को पूरी तरह से अभी होश नहीं आया है. हम उससे बातचीत करना चाहते हैं और इस मामले में आगे बढ़ना चाहते हैं. हम लोग जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लेंगे और पुलिस कार को बरामद करने की कोशिश में लगी है.’

बता दें, अगस्त 2016 में एक महिला और उसकी नाबालिग बेटी के साथ बुलंदशहर हाईवे के पास तीन घंटे तक गैंगरेप किया गया था. पीड़ित परिवार के सदस्यों को बांधकर पीटा गया था. यह घटना उस वक्त हुई थी, जब एक परिवार कार में सवार होकर उस इलाके से गुजर रहा था.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सबसे ज्यादा पढ़ी गई खबर

To Top