जिलेवार खबरें

बरेली जिले में चेकिंग के दौरान पकड़ी गई एक क्विंटल चांदी

लखनऊ। लोकसभा चुनाव 2019 के चलते आचार संहिता लागू हो चुकी है। इसके मददेनजर उत्तर प्रदेश में पुलिस और प्रशासन अलर्ट मोड पर हैं। चेकिंग के दौरान एक के बाद एक तस्‍करी के मामले सामने आ रहे हैं। मंगलवार को यूपी के बरेली जिले से चेकिंग के दौरान एक क्विंटल से ज्यादा चांदी पकड़ी गई है। वहीं, बीते दिन यानी सोमवार को लखनऊ से निर्वाचन आयोग के उड़नदस्ते ने 45 किलो चांदी पकड़ी। बता दें, लोकसभा चुनाव 2019 के लिए 10 मार्च से आदर्श आचार संहिता लागू है।

बरेली के वरुण अग्रवाल की पत्नी साधना अग्रवाल व उनकी पुत्री गौरिया अग्रवाल मारुति सुजुकी स्विफ्ट कार से मंगलवार सुबह मथुरा से बरेली आ रही थी। संजय नगर निवासी चालक सुनील सागर गाड़ी चला रहा था। भमोरा पुलिस ने एसएसपी द्वारा दी गयी सूचना पर जिले के आंवला में चेकिंग के दौरान उनकी कार को रोककर जांच की। इस दौरान उनकी कार से एक क्विंटल से ज्यादा चांदी पकड़ी। हालांकि इस बारे में उनसे और पूछताछ की जा रही है।

बता दें, बीते दिन यानी सोमवार को निर्वाचन आयोग की उड़न दस्ता टीम ने लखनउ स्थित तालकटोरा के राजाजीपुरम पाल तिराहे पर चेकिंग के दौरान एक कार से 45 किलो चांदी के जेवरात मिले। निर्वाचन आयोग की उड़न दस्ता टीम वाहनों की जांच कर रहे थे। मोहान रोड की ओर से आगरा नंबर की आ रही कार को रोका। चालक राजेंद्र व राजकुमार सिंह बघेल व राकेश कुमार सवार थे। टीम ने कार की डिग्गी लेकिन कार चालक व दोनों युवकों ने डिग्गी खराब होने की बात कही।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सबसे ज्यादा पढ़ी गई खबर

To Top