जिलेवार खबरें

महाराजगंज में 15 पुलिसकर्मी समेत 69 लोग संक्रमित मिले

महराजगंज जिले में मंगलवार को आई रिपोर्ट में 69 लोग संक्रमित मिले हैं। इसमें 15 पुलिसकर्मी, एक बंदी और एक एएनएम भी है। सभी को कोविड अस्पताल पुुरैना में भर्ती कराया गया है। यह जानकारी उप मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ. आईए अंसारी ने दी।

इसमें फरेंदा के आठ, रतनपुर खुर्द फरेंदा का एक, वार्ड नगर नौ महराजगंज का एक, श्यामदेउरवा के 6, दुबौलिया का एक, हरपुर तिवारी का एक, पनियरा का एक, करमहां खुर्द के 6, सिसवा के 8, पीएचसी सिसवा से जुड़ी एएनएम एक, बृजनमगंज के 2, निचलौल थाने के एक, नौतनवां के 3, बरगदवां थाने के 5, कोतवाली सदर के 2, पुलिस लाइंस के 3, निचलौल के एक, पीडब्ल्यूडी महराजगंज का एक, लखिमा थरूआ का एक, रामपुर महुअवा का एक, अमोड़ा का 2, राजीव नगर महराजगंज का एक, शास्त्री नगर महराजगंज का एक, हनुमानगढी महराजगंज का एक, पोस्ट आफिस महराजगंज के 4, लोहिया नगर महराजगंज का एक, भारतीय स्टेट बैंक महराजगंज का एक, बृजमनगंज का एक, लक्ष्मीपुर के 2, जिला कारागार का एक बंदी पॉजिटिव मिला है।
अब जिले में कोरोना के कुल मामले 618 केस मिले हैं। एक्टिव केस 238 हैं। कोविड अस्पताल 374 लोग डिस्चार्ज हुए हैं। छह संक्रमितों की मौत हुई है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सबसे ज्यादा पढ़ी गई खबर

To Top