जिलेवार खबरें

सिद्धार्थनगर जिले में आज मिले 60 कोरोना मरीज

सिद्धार्थनगर में पुलिस कर्मियों समेत 60 कोरोना संक्रमित शुक्रवार को पाए गए। गोरखपुर मेडिकल कॉलेज से आई रिपोर्ट में कोरोना संक्रतिम होने की पुष्टि होने के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम ने महिला अस्पताल स्थित आइसोलेशन वार्ड में भर्ती करा दिया गया। जिले में अब तक 792 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए। 

इनमें 326 लोगों को इलाज चल रहा है और 454 लोग स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं, जबकि जिले में अब तक 12 लोगों की कोरोना से मौत हुई है। जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। आए दिन कोरोना के मरीज मिल रहे हैं।


शुक्रवार को स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी किए गए आकड़ों के मुताबिक शोहरतगढ़ ब्लॉक के नरायनपुर में तीन, शोहरतगढ़ थाना में तीन, सुभाषनगर दो, छितनिया एक, उसका ब्लॉक के करमा और महादेव खुद में एक-एक, बर्डपुर ब्लॉक के बर्डपुर में 13, मजिगवां में एक, खेसरहा ब्लॉक के बेलौहा में चार, नौगढ़ ब्लॉक जनपद न्यायालय में एक, पुलिस लाइंस में पांच, नौगढ़ अरबन में एक, पूरब पड़ाव दो, रामनगर चार, विकास भवन दो, मिठवल ब्लॉक के पोखरभिटवा में दो, टिकरी पकरड़ीहा में एक, बढऩी ब्लॉक के परतीबाजार बढऩी बाजार में एक-एक, मोहन मेला में दो, बांसी ब्लॉक में बांसी कोतवाली, सोनरिया, पिपरा और मऊ में एक-एक, डुमरियागंज ब्लॉक लोहरौली और भरवठिया बाजार में एक-एक, खरगौला में तीन लोगों को सैंपल जांच के लिए भेजा गया था। शुक्रवार को गोरखपुर मेडिकल कॉलेज से आई रिपोर्ट में सभी 60 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए। 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सबसे ज्यादा पढ़ी गई खबर

To Top