गोरखपुर

गोरखपुर में एक साथ 27 लोग कोरोना पॉजिटव, जिले में अब 81 एक्टिव केस

जिले में पहली बार एक दिन में एक साथ 27 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं। डीआईजी कार्यालय के इंस्पेक्टर भी संक्रमित मिले हैं। पुलिसकर्मी के संक्रमित होने का गोरखपुर में यह पहला मामला है। भालोटिया मार्केट का दवा व्यापारी भी संक्रमित पाया गया है। बड़हलगंज के एक कारोबारी के परिवार के नौ सदस्य कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। इसमें मासूम भी शामिल हैं।

शहर के तुर्कमानपुर, डीआईजी बंगला के सामने, उरुवा, खोराबार और सहजनवां में भी मरीज मिले हैं। इससे पहले एक जून को एक दिन में सर्वाधिक 24 कोरोना पॉजिटिव मिले थे। अब जिले में मरीजों की संख्या बढ़कर 273 हो गई। इसमें 181 मरीज ठीक होकर घर जा चुके हैं। 11 की मौत हुई है। 81 एक्टिव केस हैं।
जानकारी के मुताबिक, बुधवार देर शाम रिपोर्ट आई तो पता चला कि जिले में 27 पॉजिटिव मिले हैं। इससे सनसनी फैल गई। अफसर चिंतित दिखे। आनन-फानन में संक्रमितों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। साथ ही इलाकों को सील कराके सैनिटाइजेशन कराने को कहा गया। डीआईजी ऑफिस में तैनात 55 वर्षीय इंस्पेक्टर की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।
इंस्पेक्टर एचएन सिंह चौराहे पर रहते हैं। संक्रमितों में शामिल तुर्कमानपुर में रहने वाली 65 वर्षीय महिला ईद से पहले कोलकाता से आई थीं। ट्रैवल हिस्ट्री के आधार पर उनका नमूना लिया गया था। मियां बाजार का 32 वर्षीय युवक, तुर्कमानपुर के 40 वर्षीय व 22 वर्षीय युवक की कोई ट्रैवल हिस्ट्री नहीं है। इन सबके नमूने एहतियातन लिए गए थे। सरदारनगर निवासी 35 वर्षीय युवक मुंबई, सहजनवां के कटया निवासी 40 वर्षीय युवक गौतबुद्धनगर, उरुवा के अमोढ़ा निवासी 25 वर्षीय युवक व 55 वर्षीय व्यक्ति तथा मथखेमकरन निवासी 48 वर्षीय व्यक्ति दिल्ली से आए थे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सबसे ज्यादा पढ़ी गई खबर

To Top