गोरखपुर

गोरखपुर में 18 नए मिले कोरोना के मरीज,सील हुए कई इलाके

गोरखपुर में शुक्रवार को एक साथ 18 कोरोना पॉजिटिव मिलने से लोगों की चिंता गहराती जा रही है। इस वक्‍त जिले में कुल 296 कोरोना संक्रमित मिल चुके हैं। शहर और जिले के कई इलाके कोरोना पॉजिटिव मिलने की वजह से सील कर दिए गए हैं।

यह सिलसिला बढ़ता ही जा रहा है। शुक्रवार को मिले कोरोना पॉजिटिव मरीजों में उरुवा के नौ, शहर के तीन, कैंपियरगंज के चार, बांसगांव के एक और खजनी का एक कोरोना संक्रमित शामिल है। आसपास के जिलों में कोरोना संक्रमण बढ़ता जा रहा है। शुक्रवार को बस्‍ती में एक ही परिवार के तीन सदस्य सहित सात नए कोरोना पॉजिटिव मिले। इस घर के एक बच्चे के पॉजिटिव मिलने के बाद दस लोगों को मेडिकल कॉलेज में क्वारंटीन किया गया था। इसी के साथ जिले में कुल मरीजों की संख्या 335 हो गई है। जिसमें 14 की मौत हो चुकी है।

उधर कुशीनगर के कुबेरस्थान थाने पर तैनात सिपाही समेत छह और कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। सिपाही गाजीपुर का मूल निवासी है। उसका चयन 69 हजार शिक्षक भर्ती में शिक्षक के पद पर हुआ था। उसकीका काउंसलिंग में भाग लेने के लिए वह छुट्टी पर गाजीपुर गया था। 16 जून को लौटने के बाद उसे थाना परिसर के ही एक अलग कमरे में क्वारंटीन किया गया था। तभी सैंपल लेकर जांच को भेजा गया मगर रिपोर्ट नहीं मिली। फिर 23 जून को दूसरी बार सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा गया, जिसकी रिपोर्ट शुक्रवार को मिली।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सबसे ज्यादा पढ़ी गई खबर

To Top